23 अगस्‍त से ऑन एयर होगा केबीसी 13, सेहवाग और गांगुली आएंगे हॉटसीट पर नज़र

23 अगस्‍त से ऑन एयर होगा केबीसी 13, सेहवाग और गांगुली आएंगे हॉटसीट पर नज़र

मुंबई : रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति  के 13वें सीजन की तैयारी पूरी हो चुकी है।सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन  एक बार फ‍िर नए सीजन को होस्‍ट कर रहे हैं। दर्शक भी इस नए सीजन को लेकर काफी एक्ससाइटेड हैं। इसी बीच अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के  मुताबिक, शो के शानदार शुक्रवार एपिसोड ने इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली  शो की हॉट सीट पर बैठने के लिए तैयार है।
 केबीसी 13 सोनी टीवी पर 23 अगस्‍त से रात नौ बजे ऑन एयर होगा। अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किये जाने वाला कौन बनेगा करोड़पति शो फैन्स के बीच बेहद पसंद किया जाता है। लाखों लोग इस शो का इंतजार हर साल करते हैं और अपनी किस्मत आजमाते हैं। 

आपको बता दें कि केबीसी के नए सीजन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे।दरअसल, केबीसी के पिछले सीजन में कर्म-वीर नाम का एपिसोड हुआ करता था जिसमें सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल होते थे। इस सीजन में इस एपिसोड को 'शानदार शुक्रवार' का नाम दिया गया है। इस सीजन के इस खास एपिसोड ने मैदान पर छक्के छुड़ाने वाली जोड़ी गांगुली और सहवाग हॉट सीट पर नजर आएंगे। दर्शकों के लिए भी इस जोड़ी को साथ में देखना काफी एक्ससाइटेड होगा।