सभी खबरें

कटनी : तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पति पत्नी सहित दो मासूम बच्चों की मौत देखें video

कटनी : तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पति पत्नी सहित दो मासूम बच्चों की मौत देखें video

  • बरही थाना अंतर्गत बगैहा मोड पर दोपहर में दर्दनाक हादसा
  • घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर लगा दिया जाम

      देखें video – https://www.facebook.com/watch/?v=1902742493210969
द लोकनीति डेस्क कटनी
 कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल पर जा रहे परिवार को कुचल दिया! हादसे में परिवार के चारों सदस्यों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई! जानकारी के मुताबिक घटना बरही थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बगैहा मोड़ पर हुई, जहां एक तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल पर जा रहे परिवार को कुचल दिया!  हादसे में परिवार के चारों सदस्यों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई! घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया!


पिपरिया कला निवासी राजेश बर्मन पिता गोविन्द 30 वर्ष, निवासी पिपरिया कला पत्नी शकुन बाई 28 वर्ष बेटी रूबी बर्मन 10 वर्ष और बेटा विष्णु बर्मन 8 वर्ष के साथ ससुराल जा रहा था! उसी दौरान बगैहा मोड़ पर तेज रफ्तार बस ने उन्हें कुचल दिया! राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंचीं बरही पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने बस को जप्त कर थाना में खाडा करया है! जबकि चालक घटना स्थल से भाग निकल गया है!


मोटरसाइकिल के उड़ गए परखच्चे, बस खेत में घुसी
हादसा इतना दर्दनाक था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद बस खेत में जाकर पलट गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना पर कलेक्टर कटनी और एसडीएम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को मामले की न्यायिक जांच का आश्वासन दिया जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और यातायात फिर से शुरू हो सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button