सभी खबरें

कंगना के ऑफिस में बीएमसी का छापा, बोली मेरा सपना टूटने का वक़्त आ गया है

कंगना के ऑफिस में बीएमसी का छापा, बोली मेरा सपना टूटने का वक़्त आ गया है

नई दिल्ली।आयुषी जैन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, वैसे तो कंगना के विवादों से काफी पुराना रिश्ता है।
हाल ही में कंगना के ऑफिस में BMC ने छापा मारा है, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद कंगना ने दी है। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए बताया है कि यह मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है जिसे मैंने 15 साल मेहनत करके कमाया है मेरी जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनो मेरा अपना खुद का ऑफिस है मगर लगता है यह सपना टूटने का वक्त आ गया है आज कहां जाना बीएमसी के लोग आए..
यह जानकारी अपने पहले वीडियो को शेयर करते हुए दी..

 

They have forcefully taken over my office measuring everything, also harassing my neighbors when they retorted @mybmc officials used language like ,” वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा” I am informed tomorrow they are demolishing my property 🙂 pic.twitter.com/efUOGJDve1

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 7, 2020 “>http://

ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूँ मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहाँ अचानक @mybmc के कुछ लोग आए हैं 🙂 pic.twitter.com/C7zGe8ZyGe

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 7, 2020

 

दूसरे वीडियो में जानकारी साझा करते हुए लिखा है अपने वह जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सब कुछ नापने लगे जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्होंने भी परेशान किया अधिकारियों ने कहा कि वह जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा मुझे सूचित किया गया कि मेरी संपत्ति ध्वस्त कर रहे हैं..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button