सभी खबरें

अगर बनती है 2023 में कांग्रेस की सरकार तो किसानों का कर्जा होगा माफ, कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

अगर बनती है 2023 में कांग्रेस की सरकार तो किसानों का कर्जा होगा माफ, कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

 

 

 मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तैयारियां जोरों शोरों पर है ही साथ ही विधानसभा चुनाव की भी तैयारियां चल रही है. नेता विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं इसी बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने सरकार बनने के बाद किसानों को बड़ी राहत पहुंचाने की बात कही है.

 

कमलनाथ ने रविवार को पृथ्वीपुर विधानसभा के जेरोन क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र राठौर के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया. कमलनाथ ने कहा कि पृथ्वीपुर की जनता पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के साथ है. स्वर्गीय बृजेंद्र राठौर ने लंबे समय तक इस क्षेत्र का नेतृत्व किया. बृजेंद्र राठौर मेरे सबसे विश्वासपात्र मंत्री थे. उनके निधन के बाद उनके बेटे नितेंद्र राठौर पृथ्वीपुर की जनता की सेवा करेंगे

 

इस दौरान कमलनाथ ने कहा किपूरे प्रदेश में हमने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया. यह आंकड़े खुद शिवराज सरकार ने विधानसभा में पेश किए. 2023 में कांग्रेस की सरकार आएगी तो हर किसान का कर्जा माफ होगा.”

 

उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने सरकार की बागडोर संभाली, तब मध्यप्रदेश की पहचान माफिया से हो गई थी. मैंने माफिया मुक्त मध्यप्रदेश अभियान चलाया. वे जानते थे कि ना तो कमलनाथ को पटा सकते हैं और ना दबा सकते हैं, इसलिए माफिया को बचाने के लिए कमलनाथ को षडयंत्र पूर्वक हटाने का काम किया गया.

इस बार कांग्रेस जीतेगी और भाजपा का मध्य प्रदेश से खात्मा होगा.

 वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव के साथ-साथ विधानसभा चुनाव में भी जीत का दावा कर रही है. आगे देखना होगा कि इन चुनाव में कौन अपना परचम लहराता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button