कमलनाथ, सिंधिया के लिए खुश, दिया आशीर्वाद, कहा BJP में मिला उन्हें सम्मान….. 

मध्यप्रदेश/भोपाल : कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य ने पिछले साल 11 मार्च को कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। सिंधिया के पार्टी छोड़ने के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार गिर गई थी और शिवराज सिंह फिर से मुख्यमंत्री बने। जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को इसका उनका इनाम मिला है और उन्हें मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया हैं। 

बता दे कि बुधवार को हुए कैबिनेट विस्तार में ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई। दिलचस्प यह है कि इसी मंत्रालय की जिम्मेदारी कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधव राव सिंधिया के पास भी थी। 

केंद्रीय मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी नेताओं सहित उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ उठी, उनको जमकर बधाई दी गई। वहीं, विपक्षी नेताओं ने सिंधिया पर करारे तंज कसे। इसी बीच आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुश रहने का आशीर्वाद दिया। 

दरअसल, आज कमलनाथ नए राज्यपाल मंगू भाई पटेल से मुलाकात करने राजभवन पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए ये बात कही। सिंधिया को मोदी कैबिनेट में जगह मिलने पर कमलनाथ ने कहा कि यह बीजेपी और सिंधिया के बीच का मामला हैं वे हमेशा मिलें, खुश रहें। सिंधिया को बीजेपी में सम्मान मिला। अब ये गाड़ी आगे कैसे चलती है देखा जाएगा। 

इस दौरान कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि मोदी ने अब दाढ़ी बढ़ा ली है तो अच्छे लग रहे हैं। 

Exit mobile version