कमलनाथ सरकार की नाकामी , स्कूली छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, ब्लैकमेल किए रुपये ,सोने    

रतलाम :  मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। जहां प्रदेश में महिलाओ की सुरक्षा पर बड़े – बड़े कानून बने होने के  बावजूद मामला सामने आ रहा हैं। जिस प्रकार से मामले सामने आ रहे है इससे मालूम होता है कि कमलनाथ सरकार अभी तक सो रही हैं।दसवीं की 14 साल की छात्रा के साथ नाबालिक दोस्तों ने उनके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने छात्रा को फोटोशॉप की गई अश्लील तस्वीरों से ब्लैकमेल कर दो हजार रुपए मांगे। छात्र ने रकम लेने के लिए घर गई थी और उनके दोस्तों ने अकेला देख कर ज्यादती की। मिली जानकरी के मुताबिक छात्रा को इससे पहले अनेक बार ब्लैकमेल। उनके दोस्तों ने ब्लैकमेल में छात्रा से 20 हजार रुपये साथ में छात्रा की सोने की बाली ले गए।  

बता दे कि अब तक पुलिस ने नाबालिग आरोपियों और होटल कर्मचारी आबिद अली और मैनेजर इमरान को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है की छात्रा से दूसरी बार ढाई हजार रुपए मांगे और पीड़िता ने पैसा देने में असमर्थ रही तो पीड़िता के दोस्तों ने उसे होटल में भेजा, जहां दोस्त ने ज्यादती की। इसके बदले सहपाठी ने दोस्त से दो हजार रुपए लिए। मामला सामने तब आया जब मां ने टॉप्स नहीं देखे व बेटी से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। 

इस घटना की जानकारी मिलते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने घटना के विरोध में स्टेशन रोड थाने के पास दो घंटो तक चक्काजाम किया।वहीं, स्कूल प्राचार्य ने कहा कि आरोपी छात्र को हमेशा के लिए स्कूल से निकाल दिया जाएगा। 

Exit mobile version