कमलनाथ का भाजपा पर हमला, बोले – बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का जनता ने लिया संकल्प

एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने जनता से कहा किस मध्य प्रदेश को ऐसे हाथों में न सौंपें जो मध्य प्रदेश की तबाही और बर्बादी की वजह थे। जिन्होंने मध्य प्रदेश को अंधेरों और गड्ढों का प्रदेश बना दिया था। वहीं इस पर कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, शिवराज जी, साफगोई के लिए धन्यवाद। आपकी पार्टी ने आपको पहले ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाया है और जनता आपकी पार्टी को भी सत्ता से बाहर कर रही है। इसका उन्होंने संकल्प ले लिया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर जारी एक वीडियो संदेश में प्रदेशवासियों से निवेदन किया कि मध्य प्रदेश को ऐसे हाथों में न सौपें जिन्होंने प्रदेश को भ्रष्टाचार और घोटालों का बना दिया था। बिना नाम लिए उन्होंने यह हमला पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर किया।

वहीं सीएम शिवराज के इस पोस्ट पलटवार करते हुए कमल नाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया कि आपकी भावना का सम्मान करते हुए जनता ने तय कर लिया है कि व्यापम घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, महाकाल लोक घोटाला, आरक्षक भर्ती घोटाला, आयुष्मान कार्ड घोटाला करने वालों को जनता इस बार सत्ता से बाहर कर देगी। कमलनाथ ने आगे लिखा कि, जनता ने तय किया है कि 50 प्रतिशत कमीशन करने वाली आपकी भ्रष्टाचारी और अंधेरा फैलाने वाली आपकी सरकार को जनता हटाने वाली है क्योंकि कांग्रेस सरकार 100 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने वाली है। मध्य प्रदेश की जनता जान गई है ”कांग्रेस आएगी, खुशहाली लाएगी”।

Exit mobile version