सभी खबरें

झाबुआ सीट जिता दो, मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे : कैलाश विजयवर्गीय 

मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीटपर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान 

हाल ही में मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह दावा किया है कि अगर भाजपा यहां से चुनाव जीतती है, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। उनका कहना है कि जनता अगर यहां से हमें जीत दिलाती है, तो मैं यह गारंटी देता हूं कि हम (भाजपा) प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा ।

दरअसल, रविवार के दिन झाबुआ में पार्टी प्रत्याशी भानु भुरिया के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता विजयवर्गीय द्वारा कहा गया कि यह उपचुनाव प्रदेश की राजनीति के लिए अहम है, क्योंकि यह राज्य की कमलनाथ सरकार का भविष्य तय करेगा । राज्य की कमलनाथ सरकार की तकदीर का फैसला करने का जिम्मा यहां के मतदाताओं के हाथों में है।

उन्होंने कहा कि यहां की जनता भाजपा को जिताए और वह राज्य की कमलनाथ सरकार को हटाने का जिम्मा लेते हैं। उन्होंने राज्य सरकार के कार्यों की आलोचना कर कहा कि उसने अपने वादे के अनुरूप किसानों का कर्जमाफ नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा 10 दिनों में 2 लाख रुपयों तक की कर्जमाफी का वादा किया गया था और ऐसा न होने पर मुख्यमंत्री को बदलने की बात कही गई थी। किसानों के कर्ज अब तक माफ नहीं किए गए हैं, यह बात खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य कांग्रेस नेता भी कह रहे हैं। 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button