Kaali Poster : महंत की फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई को धमकी, क्या चाहती हो तुम्हारा भी सिर तन से जुदा हो जाए?

बॉलीवुड डेस्क : हालही में फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री ‘काली’ का पोस्टर रिलीज किया, जिसमें मां काली बनी एक्ट्रेस को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में LGBTQ का झंडा भी दिखाया गया है। 2 जुलाई को इस पोस्टर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया।

वहीं, अब इस पोस्टर से नाराज अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई का सिर काटने की धमकी दी है। महंत ने कहा- नुपुर शर्मा ने एक इवेंट में सही बात कही थी, लेकिन पूरे देश और दुनिया में आग लग गई। पर आप सनातन धर्म को अपमानित करना चाहते हो? क्या चाहती हो कि तुम्हारा भी सिर तन से जुदा हो जाए? महंत राजू दास ने गृहमंत्री से अपील की- फिल्ममेकर के खिलाफ एक्शन लें और फिल्म को बैन करें। अगर कोई एक्शन नहीं लिया गया तो हम ऐसी सिचुएशन खड़ी करेंगे कि संभालना मुश्किल हो जाएगा।

बता दे कि इस मामले में फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने उन पर धारा 153A, 295A के तहत मामला दर्ज किया। इसके साथ ही UP में भी लखनऊ, गोंडा और लखीमपुर में लीना के खिलाफ तीन केस दर्ज किया गया है।

Exit mobile version