सभी खबरें

मंत्री बनेंगी इमरती देवी? सीएम शिवराज से की मुलाकात, हलचल तेज़

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा हैं। दरअसल, प्रदेश में शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक इमरती देवी (Imarti Devi) ने बड़ा बयान देेेेकर प्रदेश की सियासत को और गरमा दिया हैं।

दरअसल, आज इमरती देवी (Imarti Devi) भाजपा कार्यालय (BJP Office) पहुंची थी। जहां उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) से मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात को शिवराज मंत्रिमंडल से जोड़कर देखा जा रहा हैं।हालांकि, उन्होंने जब मीडिया (Media) से उनसे मंत्री बनने को लेकर सवाल किया तो इस पर इमरती देवी ने कहा कि मंत्री बनेंगे या नहीं यह भाजपा हाईकमान (Central BJP) तय करेगा। अपने क्षेत्र और कोरोना संकट (Corona Crisis) के बारे में चर्चा के लिए नेताओं से मिल रही हूं। इससे पहले वह मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) से मिलने पहुंची थी।

गौरतलब है कि जल्द ही सीएम शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार करने वाले हैं। ऐसे में कई मंत्री के दावेदार सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात कर रहे हैं। इधर, बीजेपी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अपने समर्थकों को मंत्री बनाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button