सिंधिया हुए भावुक बोले, मैं एक सामान्य व्यक्ति हूं, सांसद होता तो जनता के काम आसानी से करवा देता

शिवपुरी : आयुषी जैन : कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद गुरुवार की रात पहली बार शिवपुरी नगर में जनता के बीच पहुंचे समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया इस दौरान सिंधिया ने सर्किट हाउस में जनता दरबार लगाकर लोगों की एक एक करके समस्याएं सुनी।

इस दौरान हार को लेकर एक बार फिर सिंधिया का दर्द मीडिया के सामने छलक गया उन्होंने कहा कि, वे अब एक सामान्य व्यक्ति हैं सांसद होते तो जनता के काम आसानी से करवा देते।
सिंधिया का बयान ऐसे समय पर आया है जब सियासी गलियारों में उनकी पीसीसी चीज बनने और राज्यसभा में जाने की अटकलें तेज है, सिंधिया के इस बयान से कई प्रकार के मतलब निकलना शुरू हो गए.

दरअसल शिवपुरी में विकास एवं योजनाओं से जुड़े एक सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बेहद भावुक हो गए और बोले कि क्षेत्र की जनता ने मुझे बाहर मुक्त कर दिया। अब मैं एक सामान्य नागरिक हूं, जब उनसे पूछा गया आप कैसे सामान्य व्यक्ति हो सकते हैं? आधी कैबिनेट तो आपकी है तो सिंधिया बोले कैबिनेट में मेरा कुछ नहीं है व्यक्ति को अपना स्वत समझना चाहिए, मैं अब एक सामान्य नागरिक हूं और इस नाते सिर्फ योजनाओं के लिए गुहार लगा सकता हूं.
यदि मैं सांसद होता तो खुद बैठकर योजनाओं को पूरा करा था जैसे पहले कर आया करता था लेकिन शिवपुरी की जनता ने मुझे दूर रखने का निर्णय पहले ही ले लिया था सिंधिया के साथ शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी, महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी प्रभारी मंत्री तोमर भी मौजूद थे.

Exit mobile version