सभी खबरें

सिंधिया समर्थक इस खास नेता का छलका दर्द, कहा "महा राज" हमें छोड़ कर चले गए … !

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार इस समय अपने खराब दौर से गुज़र रही हैं। सीएम कमलनाथ अपनी सरकार बचाने को लेकर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। बता दे कि कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल हो जाने के बाद से प्रदेशभर में सिंधिया समर्थकों ने एक के बाद एक कांग्रेस से इस्तीफा देना शुरू कर दिया। अब तक सैकड़ों की संख्या में सिंधिया समर्थकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया हैं। 

इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और सिंधिया के खास समर्थक माने जाने वाले रामनिवास रावत ने बड़ा बयान दिया हैं। उनके इस बयान के बाद से प्रदेश में सियासी हल चल और तेज़ हो गई हैं। रामनिवास रावत का बयान ऐसे समय आया है जब सरकार पर घेरा संकट छाया हुआ हैं। 

मौजूदा घटनाक्रम को देखते हुए रामनिवास रावत का कहना है की सरकार बचने के फिफ्टी फिफ्टी परसेंट चांस हैं। खास बात ये है कि पहली बार किसी कांग्रेसी ने ऐसा बयान दिया हैं। 

वही ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी जाने पर उन्होंने उन पर जमकर वार किया हैं। रामनिवास रावत ने कहा की पद के लिए उन्होंने पार्टी छोड़ी हैं। जितने पार्टी छोङकर गये, सब हारेगे। रामनिवास ने कहा कि लोग चाहे कुछ भी बोले मैं कांग्रेस पार्टी को छोड़कर कही नही जा सकता। मेरी विचारधारा बीजेपी से नही मिल सकती।

रामनिवास ने आगे कहा कि मैं कांग्रेसी था कांग्रेसी हूं और रहूंगा। वहीं, सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमने ज्योतिरादित्य सिंधिया को नहीं छोड़ा है सिंधिया जी हमें छोड़ कर गए हैं। मालूम हो कि सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 विधायकों ने बागी तेवर अपनाकर विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button