सभी खबरें

वाकीन फिनिक्स का अमेरिका के लॉस एंजेलेस में हुआ एक्सीडेंट

घायल हुए जोकर स्टार वाकीन फिनिक्स

बड़े एक्सीडेंट होने से बचे हॉलीवुड एक्टर वाकीन फिनिक्स

अभी तक सिनेमाघरों में लगी फिल्म 'जोकर' लगातार कमाई कर है। फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर वाकीन फिनिक्स की एक्टिंग को हर तरफ़ सराहना मिल रही है हो रही है। अमेरिका के लॉस एंजेलेस में वाकीन फिनिक्स का एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में उन्हें कोई ज़्यादा चोट नहीं आई है फिनिक्स की गाड़ी कुछ दिनों पहले फायर डिपार्टमेंट की गाड़ी के साथ टकरा गई थी दरअसल फिनिक्स अपनी गाड़ी को वेस्ट हॉलीवुड में पार्किंग से निकाल रहे थे कि उनकी टेसला बंपर एल ए काउंटी फायर डिपार्टमेंट ट्रक के साथ टकरा गई। 

इस एक्सीडेंट में फिनिक्स की कार टेसला को काफी नुकसान पहुंचा है। फिनिक्स की कार का राइट फ्रंट क्वार्टर पैनल टूट गया वही ट्रक में हल्के स्क्रैच आए थे इसके बावजूद फिनिक्स वहां पहुंचे और पैरामेडिक्स को जाकर सारी स्थिति बताई। इस मामले में एक डैमेज रिपोर्ट ली गई क्योंकि लॉस एंजेलेस काउंटी प्रॉपर्टी का इस एक्सीडेंट में नुकसान हुआ था लॉस एजेंलेस पुलिस के अनुसार, फिनिक्स इस मामले में एकदम तहजीब से पेश आए और वे इस दौरान सभी ऑफिसर्स और पैरामेडिक्स के साथ काफी फ्रेंडली दिखे, इस ऑफेंस के लिए फिनिक्स पर कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है। 
लॉस एजेंलेस पुलिस डिपार्टमेंट ने कहा कि वे वाइल्ड फायर और वहां से लोगों को निकालने में बिजी थे और उन्हें फिनीक्स के एक्सीडेंट की जानकारी बिलकुल भी नहीं मिली थी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button