सभी खबरें

जीतू पटवारी ने दिखाई हमदर्दी, कहा साथियों आपने कांग्रेस को धोखा दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ करवाओं

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में उपचुनाव (By Election) से पहले किसान कर्ज़माफी (Farmers Loan) का मुद्दा फिर से गरमा गया हैं। सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस (Congress) अब बीजेपी (BJP) पर किसानों का कर्ज माफ करने के लिए दवाब बना रहीं हैं। हालही में कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बीजेपी सरकार के साथ साथ उन साथियों को घेरा जो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस के साथ आपने धोखा किया लेकिन किसानों के साथ धोखा नहीं होना चाहिए। सरकार (Government) बदली है, सत्र नहीं। इसमें किसानों की कोई गलती नहीं है, उनका कर्ज माफ होना चाहिए। 

जीतू पतवार ने कहा इस सरकार के कृषि मंत्री ने कहा कि किसानों के दो लाख रुपए (2 Lakhs Rupees) तक का ऋण माफ करना पाप हैं। इस महापाप को हम नहीं करेंगे। यह उन किसानों के साथ धोखा है। ऐसे में आप सब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) पर दबाव बनाकर किसानों का दो लाख रुपए का कर्ज माफ करवाओ।

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि हमने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, मैं बीजेपी सरकार (BJP Government) से कहना चाहता हूं कि इस वादे को पूरा करें। नहीं तो चुनाव में जब आप जाएंगे तो किसान लट्‌ठ लेकर आपके स्वागत के लिए खड़ा रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button