जल्द नपेंगे प्रदेश के बड़े शिक्षा माफिया :- जीतू पटवारी

भोपाल से गरिमा श्रीवास्तव की रिपोर्ट :- मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है,उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार ने जनता से वादा किया है की वह प्रदेश को माफिया मुक्त बनाएंगे और इस क्षेत्र में नित नए नए प्रयास किए जा रहे हैं ,रेत माफिया के बाद सरकार शिक्षा माफ़ियाओं के खिलाफ कारवाई करने पर जुट गई है। जीतू पटवारी का कहना है कि प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र के माफियाओं पर यह सरकार बड़ी कार्यवाही करेगी।

 

इसके साथ ही साथ उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के माफिया से कमलनाथ सरकार भली भांति निपटेगी। और बहुत जल्द ही शिक्षा माफ़ियाओं का खात्मा किया जाएगा।

इसके साथ ही मंत्री पटवारी ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने प्रशासन को फ्री हैंड सौंपा था ,जिसके बाद पुलिस विभाग ने शिक्षा माफियाओं की लिस्ट तैयार की और अगले शैक्षणिक सत्र पर आपको इसका असर भी दिखने लगेगा।

 मामले में पटवारी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जेएनयू में हुई हिंसक घटना केंद्र सरकार की नाकामयाबी और असफलता  को बताती है। देश में हर तरफ लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं , दूसरी तरफ माफिया अपराध दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं।

पर कमलनाथ सरकार हर हाल में माफ़िया का जड़ से ख़ात्मा करके दम लेगी। और प्रदेश को पूर्ण रूप से माफिया मुक्त बनाएगी। 

Exit mobile version