Jabalpur : IPS पाए गए कोरोना संक्रमित, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश/जबलपुर – मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आम आदमी के साथ साथ अब ज़रूरी सेवा में लगे, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्य विभाग के लोग, डॉक्टर्स में भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा बना हुआ हैं। 

इसी बीच एक खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि गढ़ा सीएसपी (CSP) और आईपीएस (IPS) रोहित काशवानी को कोरोना संक्रमित पाए गए हैैं। मिली जानकारी के अनुसार अब  संपर्क में आने वाले सभी अफसरों की जांच हो रही हैं। अब सभी अफसरों की सूची भी तैयार हो गई है जो आईपीएस (IPS) अफसर के साथ कई मौकों पर मिले थे या उनके साथ वाहन में बैठकर सफर या काम किया। 

खबरों की माने तो कई प्रशासनिक अधिकारियों के नाम भी सामने आए हैं। हालांकि, अभी तक किसी दूसरे अफसर में संक्रमण वाले लक्षण देखने को नहीं मिले हैं। लेकिन जिला प्रशासन अपने अधिकारियों की सेहत और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जांच करवा रही हैं। 

किसी अधिकारी ने कराई फोन पर बात, तो कोई वाहन में बैठा है साथ

सीएसपी (CSP) गढ़ा के संपर्क में अधिकारी ऐसे भी आए थे, जो अपने फोन को आईपीएस (IPS)  अधिकारियों से बात करने के लिए दिया था। अब अधिकारियो के सैंपल भी लिए जा रहे हैं। जो इस तरह के अधिकारी आईपीएस (IPS) के वाहन में बैठे या उनके साथ कई दिनों तक संपर्क में थे। अब सभी के सेंपल भी लिए जा रहे हैं। ड्राइवर, सुरक्षा कर्मचारियों के नाम भी इस सूची में शामिल हैं।

 

Exit mobile version