सभी खबरें

जबलपुर में रात को भी कोरोना पॉजिटिव केस और आंकड़ा बढा ,जानिए कितनी हुई संख्या

मध्यप्रेदश /जबलपुर (Jabalpur)  आईसीएमआर (ICMR) लैब से मंगलवार की देर रात मिली 104 सेम्पल की रिपोर्ट्स में दो और कोरोना (CORONA) पॉजिटिव पाये  हैं । एक तो शेख जलील उम्र 65 बर्ष और दूसरा नूरजहां उम्र 60 बर्ष शामिल हैं ।ये दोनों चांदनी चौक हनुमानताल क्षेत्र के निवासी हैं और स्व. शायदा बी के सम्पर्क में आने वालों में शामिल हैं । दोनो को पहलये से ही क्वारंटाइन में थे ।

अब कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमण ग्रामीण क्षेत्र में भी होता जा रहा है। पिछले 48 घंटे के अंदर ग्रामीण क्षेत्र में तीन मरीज मिल चुके हैं।

कोरोना संक्रमण के संपर्क में था पाटन में मिला संक्रमित  पाटन निवासी जो मरीज पॉजिटिव मिला है वह मझौली में मिले मरीज के संपर्क में था। इस प्राकर  जिले के दो ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण फैल गया है। जिले में अब तक मिले कुल मरीजों में सिर्फ 3 परिवार के 28 मरीज शामिल हैं। जारी 78 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट में वार्ड-5 चौधरी मोहल्ला पाटन निवासी मनोज चौरसिया पॉजिटिव मिले।

खाना बांटने के समय  संक्रमण का खतरा  : मनोज पाटन स्थित छात्रावास के क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कोरोना संदिग्धों को भोजन के पैकेट बांटने जाता था।  कोरोना पॉजिटिव मिले मझौली निवासी संदीप तिवारी को उसी सेंटर में क्वारंटाइन किया था।  इसी दौरान मनोज और संदीप के संपर्क में आ गया होगा ।

पड़ोसी ने लिया है ठेका : कहा जा रहा है  कि  मनोज के पड़ोस में रहने वाले सत्यम झारिया ने क्वारंटाइन सेंटर तथा चेक पोस्टों पर ड्यूटी करने वालो को भोजन  करने का ठेका लिया है। भोजन के पैकेट बांटने मनोज चेकपोस्टों पर जाता था। इस सूचना के बाद पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा है। यह भी  चर्चा है कि क्वारंटाइन किए जाने के बाद भी  संदीप तिवारी सेंटर से निकल कर क्षेत्र में घूमता रहाता है ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button