सभी खबरें

होशंगाबाद में आदतन बदमाश ने एक युवक को और किन्नर की बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल

  • मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रही हैं हिंसक घटनाएं
  • नीमच, रीवा और सतना के बाद होशंगाबाद का वीडियो वायरल
  • बेरहमी से एक लड़के और किन्नर की पिटाई का वीडियो वायरल

होशंगाबाद/अंजली कुशवाह: मध्यप्रदेश में हिंसक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. नीमच, रीवा और सतना के बाद अब होशंगाबाद में एक युवक द्वारा क्रूरता से एक लड़के और किन्नर की पिटाई का वीडियो सामने आया है. आदतन बदमाश हत्या के प्रयास का आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक किन्नर की लात-घूसों पीटा और दूसरी जगह पर एक युवक की जूतों से बेहरमी से पिटाई की. मारपीट के यह वीडियो मंगलवार को सामने आने के बाद देहात पुलिस हरकत में आ गई हैं और घटना से संबंधित आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को भेजा गया है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पीड़ित ने डरकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

23 अगस्त की हैं घटना

मिली जानकारी के अनुसार घटित दोनों घटनायें 23 अगस्त की होशंगाबाद की हैं. दोनों ही वीडियो में मारपीट करने वाला अपराधी अरुण कुमार है. वह अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की है. पहली घटना होशंगाबाद के ग्राम बुधवाड़ा की बताई जा रही है. हालांकि, घटनाथल की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है. वीडियो में सफेद शर्ट पहने गले में भगवा रूमाल डाले अरुण कुमार और उसका साथी एक युवक की जूतों से जमकर पिटाई कर रहा है और युवक से पैसों की मांग रहे हैं. उनका तीसरा साथी युवक मारपीट का वीडियो बना रहा है.

दूसरी घटना इटारसी रोड नेशनल हाईवे 69 पर स्थित रसूलिया रेलवे डबल फाटक की बताई जा रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि अरुण किन्नर को लात-थप्पड़ से बार-बार बुरी तरह से मार रहा है. उसके बाल भी पकड़ रहा है. उसके साथ दो-तीन साथी और भी हैं. सभी ने मिलकर उसे पीटा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रहे अपराधी को पकड़ने के लिए टीम भेज दी है. जिन पर सख्त कार्रवाई की जायेगी.

पीड़ितों ने डर से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की

टीआई नैन ने कहा पिटाई के मामले में हमारे पास पीड़ित या कोई संबंधित व्यक्ति शिकायत लेकर नहीं आए है. हम पीड़ित किन्नर व युवक की जानकारी निकलवा रहे हैं. शिकायत नहीं होने पर पुलिस की तरफ से उन पर सख्त कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि- भगवा गमछा डाला युवक अरुण कुमार मेहरा आदतन अपराधी है.  उस पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ है. होशंगाबाद के अलावा बाबई थाने में केस दर्ज किया है. आरोपी का जिला बदर का प्रकरण भी भेजा जा चुका है. उस पर कार्रवाई लंबित है.

लगातार बढ़ रहीं हैं हिंसक घटनाएं

बता दें की मध्यप्रदेश में आये दिन इस तरह की घटनाओँ के वीडियो सामने आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि पिछले 15 दिन में सतना के नागौद और कोटर में बेहरमी से पिटाई का वीडियो सामने आया था. इसके अलावा नीमच में एक आदिवासी युवक को पिकअप में बांधकर घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

देखिये वायरल वीडियो:

https://dainik-b.in/A06bDu3Gbjb

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button