सभी खबरें

iifa Awards 2020 : कमलनाथ ने खरीदा पहला एंट्री टिकट, एंट्री के लिए मंत्रियों को भी खरीदनी होगी टिकट

 

  • आईफा अवार्ड समारोह 2020 के टिकट अब मंत्रियों को भी खरीदना होंगे
  • सीएम ने बताया कि उन्होंने खुद भी पहला टिकट खरीदा

इंदौर : इंदौर में तमाम बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगने वाला है, जिसके लिए दर्शक और सितारों के फैंस बेसब्री से आइफा का इंतज़ार कर रहे है. इंदौर में होने वाले आईफा अवार्ड समारोह 2020 के टिकट अब मंत्रियों को भी खरीदना होंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को मंत्रियों को कह दिया कि सभी मंत्री आईफा के टिकट खरीद लें, कोई भी पास के चक्कर में मत रहना। आईफा अवार्ड में पास नहीं चलेंगे। सभी एंट्री टिकट के जरिए ही होगी। सीएम ने बताया कि उन्होंने खुद भी पहला टिकट खरीदा है।
दरअसल, फिल्म अभिनेता सलमान खान जब आईफा अवार्ड की तारीखों की घोषणा करने आए थे, उसी दिन सीएम ने पहला टिकट खरीदा था। अब सीएम के मंत्रियों को इस निर्देश के बाद दूसरे वीवीआईपी को भी अब आईफा अवार्ड के टिकट खरीदना होंगे, इसमें आईएएस अफसरों सहित अन्य वीआईपी शामिल रहेंगे। अभी तक इंदौर में समारोह होने के कारण वीआईपी पास के जरिए एंट्री का ख्वाब संजोए थे।

सरकार ने 27 से 29 मार्च तक होने वाले आईफा अवार्ड समारोह की तैयारी तेज कर दी है। इसके लिए गठित चार मंत्रियों बाला बच्चन, जयवद्र्धन सिंह, प्रियवत सिंह और सुरेंद्र सिंह बघेल की कमेटी 23 व 24 फरवरी को इंदौर में बैठक करेगी। इसके बाद सीएम 27 फरवरी को बैठक लेगे। इसमें कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा बनेगी।
कार्यक्रम की तैयारी के लिए ट्रेवलिंग व टूरिज्म के नए पैकेज तैयार किए जाएंगे। इसके अलावा इंदौर में वीवीआईपी का जमावड़ा होने के कारण सुरक्षा सहित होटल, ट्रेवलिंग, ट्रॉफिक और अन्य इंतजामों की प्लानिंग होगी। पहले से होटलों व वाहनों को रिजर्व किया जाएगा, ताकि कार्यक्रम के समय वीवीआईपी को परेशानी न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button