सभी खबरें

अगर कुछ विधायक हो जाते है "इधर-उधर" तो आपके क्षेत्र से ही कोई मुख्यमंत्री बनेगा – गोपाल भार्गव

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से ही बीजेपी इस बात का दावा करते आई है कि कमलनाथ सरकार राज्य में 5 साल का कार्यकाल नहीं कर पाएगी। बीजेपी लगातार ये बात कहते आई है की जल्द ही कांग्रेस सरकार को गिरा दिया जाएगा। हालांकि कमलनाथ सरकार का एक साल सफलतापूर्वक निकल चूका हैं। लेकिन इसी बीच एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का एक बड़ा बयान सामने आया हैं। 

दरअसल, सीएम बनने का मौका गंवाने से निराश नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि यदि राज्य में कुछ विधायक इधर से उधर हो जाते हैं तो कमलनाथ सरकार कभी भी गिर सकती हैं। बतौर प्रतिपक्ष नेता मैं कह रहा हूं कि अगर चार से पांच विधायक इधर-उधर हो जाते हैं तो आपके क्षेत्र से ही कोई मुख्यमंत्री बन सकता हैं। ये बात उन्होंने अपने होम टाउन सागर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहीं। 

गोपाल भार्गव ने एक बार फिर इस बात का दावा किया कि सीएम कमलनाथ ये अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी सरकार कुछ विधायकों द्वारा पक्ष बदल लेने पर कभी भी गिर सकती हैं। उन्होंने कहा कि सीएम कमलनाथ अपनी सरकार के लंबे कार्यकाल को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं। इस दौरान गोपाल भार्गव ने सीएम कमलनाथ के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का भी आरोप लगाया। 

गौरतलब है कि 'राज्य में 2018 के चुनाव में कांग्रेस को 114 सीटें मिली थीं, जबकि BJP को 109 …. वहीं गोपाल भार्गव के इस दावे ने एक बार फिर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button