सभी खबरें

अगर कांग्रेस को चुनाव आयोग पर भरोसा नहीं, तो चुनाव में न लें हिस्सा – बीजेपी प्रवक्ता 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की खाली पड़ी 27 विधानसभा सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने हैं। जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई हैं। दोनों ही पार्टियां इसकी तैयारियां कर रहीं हैं। लेकिन इसी बीच कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने राष्ट्रपति और चुनाव आयोग को पत्र लिखकर प्रदेश की हलचल को ओर बढ़ा दिया हैं। 

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने चुनाव आयोग से इस बात का अनुरोध किया है कि प्रदेश की 27 सीटों पर बैलेट पेपर से चुनाव कराया जाए। सज्जन सिंह वर्मा की इस मांग के बाद भाजपा ने इसका पलटवार किया हैं। 

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि उपचुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग पूरी तरह से सक्षम हैं। वह सही तरीके से ही सही समय पर उपचुनाव कराने को लेकर फैसला लेगा। बीजेपी प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा कि हार के डर से कांग्रेस पार्टी ईवीएम से चुनाव कराए जाने से बचने की कोशिश में लगी हैं। कांग्रेस को चुनाव आयोग पर भरोसा नहीं हैं। यदि आयोग पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है तो उन्हें चुनाव में हिस्सा नहीं लेना चाहिए। 

बहरहाल प्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव कब होंगे इसका फैसला तो चुनाव आयोग का ही होगा। लेकिन चुनाव आयोग ये बात साफ़ कर चूका है की चुनाव तय समय पर हो होंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button