सभी खबरें

मैं सुबह से जनसंपर्क पर निकला हूं, कुछ खाने को मिलेगा क्या? फिर चर्चा में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – शिवराज मंत्रिमंडल में ऊर्जा मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वो अक्सर अपने कामों को लेकर चर्चा में रहे हैं। हालही में करीब 20 दिन बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर पहुंचे तो सुबह 6 बजे से ही लोगों को हाल-चाल जानने घर से निकल गए। इस बीच जब वे विधानसभा वार्ड 15 के श्री कृष्ण नगर पहुंचे तो अजीब वाक्या हो गया। 

यहां मंत्री तोमर ने वाल्मीकि समाज के श्यामवीर बाल्मीकि की विधवा माता सफाईकर्मी से हाल-चाल पूछा। उन्होंने महिला से कहा- मैं सुबह से जनसंपर्क पर निकला हूं, कुछ खाने को मिलेगा क्या? यह सुनकर बुजुर्ग महिला हैरान रह गई। लेकिन, जब मंत्री ने दोबारा कहा तो महिला खाने की थाली परोस लाई। इस दौरान मंत्री ने महिला से कई मुद्दों पर चर्चा भी की। 

प्रद्युमन सिंह तोमर इससे पहले भी कई बार चर्चाओं में रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ग्वालियर में रात के गश्त के दौरान उनकी गाड़ी चेकिंग के लिए रोकने वाले पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित किया था। प्रद्युम्न सिंह तोमर स्वच्छता अभियान के तहत कई बार नालियों की सफाई करते हुए भी नजर आ चुके हैं। 
बता दे कि ये वोही प्रद्युमन सिंह तोमर है जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही बीजेपी ज्वाइन की थी और हाल ही में हुए उपचुनाव में उन्होंने ग्वालियर विधानसभा सीट से जीत दर्ज की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button