सभी खबरें

मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं "गद्दार" हूं, यह बात सही है कि मैं "बिका" हूं – सिंधिया समर्थक

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट –कांग्रेस में रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके 22 समर्थकों के इस्तीफ़े के बाद मार्च माह में प्रदेश से कमलनाथ सरकार गिर गई थी। कमलनाथ सरकार गिर जाने के बाद से कांग्रेस पार्टी लगातार सिंधिया और उनके समर्थकों पर 35-35 करोड़ में बिक जाने के आरोप लगा रही हैं। इसके साथ ही सिंधिया को गद्दार बताया जा रहा हैं। कांग्रेस की हर चुनावी सभा में यह बात हर नेता की जुबान पर रहती हैं।

इसी बीच अब करैरा (शिवपुरी) से बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ हैं। जिसने प्रदेश की सियासत को बुरी तरह से गरमा दिया हैं।

इस वीडियो में सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

वे जनता से कह रहे हैं कि “लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं गद्दार हूं। यह बात सही है कि मैं बिका लेकिन मैं आपकी खातिर बिका। मैं बिका लेकिन मै श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ गया।”

बीजेपी के प्रत्याशी सुरेश धाकड़ राठखेड़ा का ये वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस का हमला और तेज़ हो गया हैं।

कांग्रेस तो साफ तौर पर आरोप लगा रही है कि यह सीधे-सीधे उस के आरोप की पुष्टि है, जिसमें उसका कहना था कि हर विधायक ने 35-35 करोड़ रुपए लेकर न केवल पार्टी के प्रति गद्दारी की बल्कि लोकतंत्र के साथ भी घिनौना मजाक किया।

https://twitter.com/INCMP/status/1315116815035641861?s=19

इधर, मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा की – बीजेपी प्रत्याशी का क़बूलनामा, मै बिका हुआ हूँ। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा ने मंच से कबूल किया कि वह बिके हुये हैं।शिवराज जी, बिकाऊ को प्रत्याशी बनाकर आपने जनता को ललकारा हैं।

वहीं, बीजेपी का कहना है कि साफ तौर पर दिख रहा है कि वायरल वीडियो में प्रत्याशी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है और वह अपनी बात कहने का कुछ और अर्थ बता रहे थे लेकिन कांग्रेस बेवजह अर्थ का अनर्थ कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button