ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

MP में फिर शुरू हुई सवाल-जवाब की सियासत: CM शिवराज ने कमलनाथ से पूछा सवाल

भोपाल। चुनावी माहौल के साथ ही मध्यप्रदेश में सवाल-जवाब का सिलसिला लगातार जारी है। एक बार फिर सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि कमलनाथ लगातार लाड़ली बहना योजना पर सवाल उठा रहे हैं। मैं आज सवाल फिर दोहरा रहा हूं। जब तक कमलनाथ सवाल का जवाब नहीं देंगे, मैं सवाल पूछता रहूँगा। हमने बैगा, भारिया, सहरिया बहनों के खाते में 1 हज़ार रुपये देना शुरू किया था। कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही उनका एक हज़ार रुपए देना क्यों बंद कर दिया। सभी बहने यही सवाल पूछ रही है।

कमलनाथ ने बंद की थी योजना
कमलनाथ सरकार ने सत्ता में आते ही बहने को मिलने वाले एक हज़ार रूपये की राशि भी बंद कर दी थी। अब 18 हज़ार कमलनाथ जी कैसे ही देंगे। बता दें कि कमलनाथ ने कांग्रेस सरकार आते ही महिलाओं को सलाना 18 हजार रुपये देने का ऐलान किया है।

2008 में किसानों का कर्जा माफ करने का किया था वादा
वहीँ कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज से सवाल पूछा कि शिवराज जी आपने बीजेपी के 2008 के घोषणापत्र में किसानों का 50,000 रुपए तक का कर्ज माफ़ करने की घोषणा की थी। इस घोषणा को 15 वर्ष बीत गये, लेकिन आज तक आपने किसानों का कर्ज माफ़ नहीं किया। उलटे, मेरी सरकार ने किसान कर्ज माफ़ी की उसे भी आपने बंद कर दिया। अन्नदाता किसान का अधिकार छीनने का पाप आप क्यों कर रहे हैं? जवाब दीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button