सभी खबरें

Honey Trap Case – चौका देने वाला खुलासा, बरामद हुई हार्ड डिस्क, कई मंत्री और नेताओं के नाम 

भोपाल – मध्य प्रदेश में हुए हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले ने सबको चौका कर रखा दिया हैं। इस मामले की जैसे जैसे जांच आगे बड़ रही है वैसे वैसे कई खुलासे हो रहे हैं। हालही में एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ हैं। बताया जा रहा है कि गिरफतार हुई युवती के पास से जो मोबाइल बरामद किए गए वह अश्लील वीडियोज से भरे हुए हैं। ये वीडियोज बड़े नेताओं और ‌अफसरों से संबंधित हैं। 

इतना ही नहीं इन युवतियों के पास से पांच हार्ड डिस्क बरामद हुई हैं, इनमें पूर्व और मौजूदा राज्य सरकार के कई नेताओं मंत्रियों के नाम हैं। 

इस हार्ड डिस्क में पूर्व राज्यपाल, पूर्व मुख्यमंत्री, 2 मौजूदा मंत्री, तीन पूर्व मंत्री, एक पूर्व सांसद, एक राजनैतिक पार्टी संगठन के बड़े नेताओं के नाम हैं। इनके साथ 5 आईएएस अधिकारी, डीजी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी, एडीजी रैंक के 2 अधिकारी, एडिशनल एसपी रैंक के 2 अधिकारी, 3 सीएसपी रैंक के अधिकारी, 10 बड़े बिल्डर और कारोबारी, एक मौजूदा मंत्री के ओएसडी, एक विधायक, सागर के एक नेता, इंदौर के एक नेता के साथ मौजूदा सरकार और पूर्व सरकार के कई नेताओं के नाम हैं। 

इतना ही नहीं बल्कि पूछताछ में ये भी पता चला है कि आरोपी युवतियों को नेताओं-अफसरों और व्यापारियों ने महंगे बंगले और लग्जरी कारें भी तौहफे में दी थीं। 

उधर, इंदौर डीआईजी रुचि वर्धन मिश्रा का कहना है अभी सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button