सभी खबरें

विभाग बटवारों को लेकर चल रही खींचतान के बीच मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे को लेकर अटकलों का दौर तेज़ हो गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार अब विभागों को लेकर पेंच फंस गया हैं।

इसी बीच कांग्रेस के पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने भी इसको लेकर भाजपा की घेराबंदी की, और कहा कि सिंधिया समर्थकों को राजस्व के विभाग न दिया जाए क्योंकि सिंधिया परिवार सरकारी जमीनें हड़पने का काम करता हैं। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग में सिंधिया के लोग रहेंगे तो प्रदेश की महत्वपूर्ण जमीन हड़प ली जाएंगी। ग्वालियर में आज भी कई जमीनों पर सिंधिया का कब्जा है और न्यायलय में विवाद चल रहा हैं।

वहीं, इन सबके बीच प्रदेश के गृहमंत्री मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि विभागों को लेकर कोई खींचातानी नहीं है, ज़रूरी समय लगता हैं।उन्होंगे कहा कि भाजपा में सबसे चर्चा होती है, सबको साथ लेकर चलते हैं, सीएम का विशेष अधिकार है वो अपने विवेक से निर्णय करेंगे।

वहीं, गोविंन्द सिंह पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो खुद अपना विभाग तय नहीं कर पाए थे वो भाजपा को सलाह कैसे दे सकते हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा भाजपा में किस को कौनसे विभाग दिये जायें ये गोविंन्द सिंह नहीं तय कर सकते।

इसके अलावा उन्होंने ने कांग्रेस की बैठकों को लेकर भी निशाना साधा, और कहा सब एयर-कंडिशन कमरों में काम करते हैं जनता के बीच नहीं जाते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button