सभी खबरें

शासकीय संविदा शिक्षक ने अश्लील फोटो वायरल कर शिक्षा विभाग को किया शर्मशार, अधिकारी कार्रवाई से कर रहे है किनारा

विदिशा/लटेरी से कमलेश जाटव की रिपोर्ट – जनपद शिक्षा केंद्र लटेरी के शासकीय प्राथमिक शाला सहरिया बस्ती लालाटोरा में पदस्थ शासकीय शिक्षक राधा बल्लभ शर्मा द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप देखो लटेरी कॉम में एक अश्लील फोटो वायरल की है जो क्षेत्र लटेरी में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। शासकीय शिक्षक ने अश्लील फोटो वायरल कर शिक्षा विभाग को शर्मसार किया हैं। शिक्षा विभाग के तमाम वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले की जानकारी होने के बावजूद भी  इस मामले में कार्रवाई करने से बचते नजर आ रहे हैं। 

 

 

जब इस संबंध हमने सीआरसी सेक्टर आनंदपुर के राधेश्याम नामदेव से फोन पर बात कर जानकारी चाही तो वह कोई उचित जानकारी नहीं दे पाए, बल्कि उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया की वरिष्ठ अधिकारियों को इस संबंध में पूर्व से ही जानकारी हैं। वायरल फोटो से हमारा कोई संबंध नहीं है हमारा काम है सूचना एकत्रित करना हम कार्रवाई नहीं कर सकते और ना ही हम वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देंगे। सूचना हम तब देंगे जब हमारे बनाए हुए ग्रुपों में ऐसी कोई पोस्ट डली हो हम किस अधिकार से बताएं ग्रुप तो हजारों बने होते हैं सेक्टर में ऐसी कोई भी शिक्षक सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है तो मेरी कोई जवाबदारी नहीं बनती की मेरे द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को बताया जाए आप वरिष्ठ अधिकारी से जानकारी प्राप्त करें। जानकारी होने के बावजूद भी सीआरसी राधेश्याम नामदेव ने वरिष्ठ अधिकारियों के ऊपर पल्ला झाड़ दिया। 

इनका कहना है

जनपद शिक्षा केंद्र लटेरी बीआरसी प्रदीप श्रीवास्तव से शिक्षक राधावल्लभ शर्मा द्वारा अश्लील वायरल फोटो के संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया मुझे कोई जानकारी नहीं हैं। शिक्षा विभाग के ग्रुप में ऐसी कोई पोस्ट नहीं डाली गई है मेरे संज्ञान में मामला आया है जन शिक्षक ने अभी तक मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं दी। जन शिक्षक को भेज कर जांच करवा कर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को कार्रवाई के लिए सूचना दी जाएगी।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button