सभी खबरें

मेरी और "नाथ" की मित्रता 40 साल पुरानी, कभी नहीं आ सकती दरार, अब "मैं थोड़ा हंस लूं", दिग्गी का तंज

मध्यप्रदेश/कटनी – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) शनिवार को आध्यात्मिक गुरु गृहस्थ संत पं देव प्रभाकर शास्त्री (दद्दा जी) की तेरहवीं पर श्रद्धांजलि अर्पित करने कटनी (Katni) पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने राज्य की शिवराज (Shivraj) और केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar) पर जमकर हमला बोला। साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal nath) को लेकर साधी चुप्पी भी उन्होंने तोड़ी।

दरअसल, प्रदेश से कांग्रेस सरकार (Congress Government) गिर जाने के बाद ये खबर सामने आई थी के कमलनाथ और दिग्विजय के बीच दरार आ गई हैं। लेकिन दिग्विजय सिंह ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ये सारी अफवाहें बीजेपी द्वारा उड़ाई गई हैं। मेरी और कमलनाथ की मित्रता (Friendship) 40 साल पुरानी है और इसमें कभी दरार नहीं आ सकती। 

इस दौरान उन्होंने राज्य की शिवराज सरकार पर भी करार निशाना साधा। उन्होने कहा की भाजपा (BJP) की 15 साल की सरकार वो काम नहीं कर पाई जो कमलनाथ सरकार ने 15 महीने में कर दिखाया। वहीं, जब दिग्विजय से मोदी सरकार के 2 दूसरे कार्यकाल के पहला साल और कुल 6 साल के बारे में सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा मैं पहले थोड़ा हंस लूं, इस तरह दिग्विजय सिंह ने चुटकी लेते हुए मोदी सरकार को जमकर घेरा।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button