ताज़ा खबरेंराज्यों से

पीईबी (व्यापम) की शिक्षक भर्ती परीक्षा वर्ग-3 में फर्जीवाड़ा, कमलनाथ ने पूछा कोई निर्णय क्यों नहीं ले पा रही है सरकार?

भोपाल : पीईबी (व्यापम) की शिक्षक भर्ती परीक्षा वर्ग-3 में हुए फ़र्ज़ीवाडे को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर प्रदेश की शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया है।

कमलनाथ ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा की – पीईबी (व्यापम) की शिक्षक भर्ती परीक्षा वर्ग-3 में हुए फ़र्ज़ीवाडे की जाँच के नाम पर समय खराब कर भाजपा सरकार प्रदेश के लाखों नौनिहालों और बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है, जबकि जांच पूरी होने की ख़बरें पहले आईं थीं फिर भी सरकार कोई निर्णय क्यों नहीं ले पा रही है ?

उन्होंने लिखा की – क्या भाजपा सरकार नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनावों में लाभ लेने के लिए युवाओं को गुमराह रखना चाहती है या भर्ती में हुए घोटाले को दबा छुपा रही है? क्या संगठित तरीक़े से इस घोटाले को अंजाम नहीं दिया गया है और क्या अब संगठित तरीक़े से इसे दबाया जा रहा है?

कमलनाथ यही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा की – भाजपा सरकार में लाखों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को कड़ा दंड क्यों नहीं मिलता? क्या पहले की भाँति लीपापोती ही होगी और इस सरकार की रही परम्परा अनुसार अगले घोटाले का इन्तिज़ार होगा?

प्रदेश के लाखों युवक-युवतियों का क्या दोष है जो अपने सुनहरे भविष्य के सपने को लिए शिक्षक भर्ती परीक्षा में बैठे थे? उन्हें न्याय कब मिलेगा ? कभी मिलेगा भी या नहीं?

सरकार को तत्काल निर्णय कर प्रदेश के लाखों युवाओं को न्याय औऱ रोज़गार तथा प्रदेश के नौनिहालों को शिक्षा की अच्छी व्यवस्था सुनिश्चित करना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button