सभी खबरें

"शिव राज" में मौत का तांडव:- मुरैना में जहरीली शराब से 15 लोगों की मौत, टांग दूंगा, लटका दूंगा सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें 

“शिव राज” में मौत का तांडव:- मुरैना में जहरीली शराब से 15 लोगों की मौत, टांग दूंगा, लटका दूंगा सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें 

मुरैना/गरिमा श्रीवास्तव:– मुरैना जिले के 3 गांव में 24 घंटे में जहरीली शराब पीने से अब तक 15 लोगों की मौत हो गई तो 1 में 17 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.. जहरीली शराब से मौत होने का यह पूरा मामला सुमावली थाना क्षेत्र के पहावली और बागचीनी  इलाके का है. 
 जिन 17 लोगों की हालत नाजुक है उनमें से 9 को ग्वालियर के जेएच और 8 को मुरैना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है

 शराब से उजड़ गया परिवार:- 
 मंगलवार को जब दोपहर मृतकों के सब उनके घर पहुंचे तो परिजन बिलख उठे.. पूरा माहौल गमगीन हो गया.. इस तरह से मौतें हुई थी कि सब को एक के बाद एक लाइन से रखना पड़ा था.. प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को ₹10000 की आर्थिक मदद दी है. 

 राज्य मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान :- 
 इस पूरे मामले को देखते हुए राज्य मानव अधिकार आयोग ने मामले में खुद संज्ञान लेकर आबकारी विभाग और मुरैना कलेक्टर से जवाब तलब किया है.. तो वहीं घटना के बाद सीएम के निर्देश पर प्रभारी आबकारी अधिकारी जावेद अहमद को हटा दिया गया.. 

 माफिया खत्म करने का दावा करते हैं शिवराज, पर प्रदेश में माफिया चरम पर:- 

 शिवराज सिंह चौहान बार-बार यह दावा करते हैं कि वह मध्य प्रदेश के माफिया का खात्मा कर देंगे पर दिन ब दिन माफिया चरम पर पहुँचता जा रहा है. प्रदेश में किए जाने वाले उनके सारे वादे धरे के धरे रह जाते हैं. शिवराज ने इस घटना को लेकर कहा कि जितने भी इस घटना को अंजाम दिया है चाहे वह सरकारी हो या गैर सरकारी उसे बख्शा नहीं जाएगा हर हाल में न्याय होगा घटना की जांच के लिए दल गठित किया है उसकी रिपोर्ट पर कार्रवाई की जाएगी.. 
 
 पर अब कार्रवाई करने से क्या जब इससे पहले मौत का तांडव शुरू हो चुका है.. इस जानलेवा जाम ने 14 लोगों के घर उजाड़ दिए. 

 शिवराज कमलनाथ आमने-सामने:- 
 इस पूरे मामले को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि टांग दूंगा, लटका दूंगा सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें हैं भाजपा सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं शिवराज जी शराब माफिया कब तक यूं ही लोगों की जान लेता रहेगा..??

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button