सभी खबरें

6 साल से नहीं जमा था शिवराज का बिजली बिल ,आनन -फानन में जमा कराए 1 लाख 21 हजार रुपए की राशि

विदिशा| कमलनाथ सरकार के खिलाफ बिजली को लेकर डंका बजाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने खुद 6 सालों से अपने घर का बिजली का बिल नही भरा था  ,बिजली कंपनी के कई बार नोटिस भेजें जाने के बाबजूद ,पूर्व मुख्यमंत्री के बिल जमा न करने की वजह क्या हो सकती हैं ?

दरअसल, मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक शशांक भार्गव ने बिजली बिल और नोटिस की कॉपी जारी करते हुए आरोप लगाया था कि विदिशा के शेरपुरा स्थित मकान में चौहान करीब 25 वर्षों से रह रहे हैं। इस मकान में मीटर लीलाबाई के नाम से लगा हुआ है। वहीं सब मीटर चौहान ने ले रखा है |  

 वर्ष 2013 से नहीं चुकाया था शिवराज ने बिजली बिल 
आमतौर पर बिल जमा नहीं होंने पर काट दी जाती हैं बिजली , इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे शिवराज,मामा का ख़ौफ़ इतना कि  जिसके चलते कंपनी के अधिकारियों ने न कनेक्शन काटा और न ही राशि जमा कराई।
 
बिजली कंपनी ने 6 साल में भेजें थे कई नोटिस 
उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में 13 सितंबर को बिजली कंपनी ने लीलाबाई के नाम नोटिस जारी कर 7 दिनों में बिजली बिल की बकाया राशि जमा करने के निर्देश दिए थे। राशि जमा नहीं करने पर बिजली कनेक्शन काटने की चेतावनी दी गई थी।लेकिन कुछ नही हुआ। उन्होंने कहा कि बिजली कंपनी के तत्कालीन अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाना चाहिए। 
 
जब यह मामला मीडिया में आया तो आनन -फानन में 1 लाख 21 हजार रुपए की राशि जमा कराई गई 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button