सभी खबरें

Corona Update : प्रदेश में पिछले 24 घंटो में मिले 50 से कम संक्रमित मरीज़, भोपाल इंदौर में घटे दुसरे जिलों में बढे संक्रमित

भोपाल 

कोरोनावायरस मीडिया बुलेटिन दिनांक 3 मई 2020 (शाम 6:00 बजे तक) के अनुसार पिछले 24 घंटों में मध्य प्रदेश के दो नए जिलों में कोरोना वायरस के मरीज पाए गए हैं। जबकि इंदौर और भोपाल में संक्रमण के गति में थोड़ी कमी दिखाई दी है। प्रदेश में आज कोरोना वायरस के कुल 49 नए मरीज़ मिले हैं। भोपाल में पिछले 24 घंटो में 6 मरीज़ जबकि इंदौर में अब तक 9 नए मरीज़ मिले हैं। वहीं पुरे प्रदेश में मरीजों का आकड़ा 2837 हो गया है। वहीं अब तक प्रदेश में 156 लोगों कि अब तक मौत हो चुकी है।

भाजपा पार्षद कि मौत 

कोरोनावायरस से बीजेपी(BJP) पार्षद की मौत हो गई है। राहत सामग्री बांटने के दौरान पार्षद मुजफ्फर हुसैन को संक्रमण हो गया था. जिसके बाद वह कोरोना से संघर्ष कर रहे थे पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। राहत सामग्री बांटने के दौरान मुजफ्फर हुसैन संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आ गए जिन से इन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था।

सख्त होगा लॉकडाउन थ्री: मनीष सिंह, इंदौर कलेक्टर 

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि 17 मई तक शहर में लॉक डाउन 3.0 और सख्त होगा। उन्होने बताया कि अब कोरोना कंट्रोल में आ रहा है। लिहाजा शहर में बेवजह घूमने वालों की गाड़ी जब्त करेंगे। उन्हें गिरफ्तार कर खुली जेल में भेजा जाएगा. यहां तक कि किराना और शराब दुकानें तक नहीं खुलेंगी. हालांकि ग्रामीण क्षेत्रों में कुछ रियायतें जरूर दी जाएंगी। 

कटनी से भागा कोरोना 

संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं की मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि दिनांक 2 मई 2020 की रिपोर्ट में कटनी जिले में एक मरीज को दर्ज किया गया था परंतु वह मरीज कटनी जिले का निवासी ना होकर जबलपुर जिले का निवासी है इसलिए उसे जबलपुर में दर्ज किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button