सभी खबरें

Delhi Election – दिग्गज नेताओं ने झोंकी ताकत , दिल्ली में आज शाम थमेगा प्रचार का शोर

दिग्गज नेताओं ने झोंकी ताकत , दिल्ली में आज शाम थमेगा प्रचार का शोर
दिल्ली विधानसभा 2020 के लिए होने जा रहे चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा के लिए प्रचार की अंतिम तारीख 6 फरवरी शाम 5 बजे तक है।


8 फरवरी को होगा मतदान
चुनाव के लिए मतदान की तारीख 8 फरवरी तय है और परिणामों की घोषणा 11 फरवरी को की जाएगी।
प्रचार का आज अंतिम दिन
चूंकि आज प्रचार का अंतिम दिन है इसलिए सभी पार्टियां आज अपना सब कुछ इसमें झोंक देना चाहती है
सभी पार्टियों के शीर्ष नेता अपने अपने दल के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करनें के लिए प्रचार में जुट गए हैं और प्रत्याशियों के समर्थन के लिए जनसभाएं और रोड शो और रैली के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों तक जुड़ना चाहते हैं।
भाजपा का शीर्ष नेतृत्व


भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आज केंद्र के दो दिग्गज नेता अमित शाह और भाजपा के वर्तमान अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए।
आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुंडका विधानसभा क्षेत में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार किया। इसमें उनके साथ पहलवान योगेश्वर दत्त और बबीता फोगट शामिल हुए।
अमित शाह का रोड शो
केंद्रीय गृहमंत्री  अमित शाह नें आज हरिनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो आयोजित किया यहां भाजपा से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा भाजपा की तरफ से मैदान में हैं। गृहमंत्री के साथ अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह साथ रहे।
आप का प्रचार


आम आदमी पार्टी की तरफ से भी सभी नेता मैदान में कमर कस चुके हैं इसी क्रम में आज आप नेता मनीष सिसोदिया ने पटपडगंज विधानसभा में रैलियों और पद यात्रा के माध्यम से जनसमर्थन की अपील की।
कांग्रेस की कमान


कांग्रेस की ओर से भी बडे नाम आज प्रचार की फेहरिस्त में शामिल हुए। महिला कांग्रेस की महासचिव नगमा ने अलका लांबा के विधानसभा क्षेत्र चांदनी चौक में प्रचार किया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button