ग्लोबल गूंजजागते रहोताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देशराज्यों सेलोकप्रिय खबरेंसभी खबरें

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह के भाई को कार से कुचलने की जानलेवा कोशिश, बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई पर जानलेवा हमला का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां आठ बदमाशों ने ऊर्जा मंत्री के भाई की हत्या करने के इरादे से स्कॉर्पियो और एलेंजर गाड़ी में सवार होकर और उन्हें कुचलने की कोशिश की।

दरअसल, ग्वालियर के एक होटल के सामने दो कारों में सवार आठ युवक हंगामा कर रहे थे। जब ऊर्जा मंत्री के भाई सत्येन्द्र तोमर ने उन्हें रोका तो उन्होंने गालियां देते हुए उन पर कार चढ़ाने की कोशिश की। हमले की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। ग्वालियर पुलिस ने पांच हमलावर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो बदमाश अभी फरार हैं।

शहर के थाना पुरानी छावनी क्षेत्र के प्रसिद्ध फैमिली रेस्टोरेंट ऋतुराज के संचालक प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्दुम्न सिंह तोमर के छोटे भाई सतेंद्र उर्फ बबलू तोमर शुक्रवार रात रेस्टोरेंट पर मौजूद थे। इस दौरान स्कॉर्पियो और एलेंजर कार में सवार युवक बर्थडे पार्टी मना रहे थे और शराब खोरी भी कर रहे थे। रेस्टोरेंट स्टाफ ने जब युवकों को शराब पीने से रोका तो यह युवक हमलावर हो गए और स्टाफ के साथ मारपीट कर दी।

तभी मौके पर ऊर्जा मंत्री के भाई बबलू तोमर वहां पहुंच गए, उन्होंने युवकों को समझाने की कोशिश की। लेकिन इन युवकों ने बबलू तोमर पर तेज गति से गाड़ी चलाकर कुचलने की कोशिश की। बबलू पर एक नहीं तीन बार हमला किया गया, लेकिन वह इस हमले में बाल-बाल बच गए।

बबलू ने तत्काल डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। मामला ऊर्जा मंत्री के भाई से जुड़ा हुआ था, इसलिए काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज तलाशे गए और आरोपियों की जल्द पहचान भी हो गई। दरअसल, आरोपी मुरैना के रहने वाले थे और हमला करने के बाद मुरैना भाग निकले थे। पुलिस ने देर रात की हमलावरों के घर पर दबिश दी और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button