सभी खबरें

Corona Update – :इस शहर में कोरोना का कहर, एक ही दिन में मिले 11 संक्रमित

मध्यप्रदेश/जबलपुर(Jabalpur) – : शहर में फिर से कोविड -19 (Covid ) का कहर बढ़ने लगा है, एक ही दिन में मिले 11 कोरोना (Corona ) संक्रमित सामने आए, अब जिले में पॉजिटिव की सांख्य 239 हो गई है.

आईसीएमआर(ICMR ) लैब से मिली 48 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में 4  व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में 3 आरपीएसएफ(RPSF) कर्मी और चौथा श्रमिक स्पेशल ट्रेन(Shramik special train) से मुम्बई से बनारस(Mumbai to Banaras ) की यात्रा कर रहा व्यक्ति भी शामिल  है ।

मुंबई से बनारस तक की यात्रा कर रहा 29 बर्षीय ये व्यक्ति अपने रिश्तेदार की पत्नी की ट्रेन में ही डिलेवरी हो जाने से जबलपुर स्टेशन पर 28 मई को उतरा गया था । तभी से कोरोना पॉजिटिव की पत्नी और दो बच्चों तथा रिश्तेदार, उसकी पत्नी, बेटी और नवजात शिशु को एल्गिन व  विक्टोरिया अस्पताल में  रखा गया है ।

श्रमिक स्पेशल ट्रेन से मुंबई से वाराणसी की यात्रा कर रहा यह व्यक्ति मुम्बई में आइसक्रीम सेल्समेन(Ice cream salesman ) था लॉकडाउन(Lockdown) के दौरान भी वह यह काम करता रहा ।

मुंबई से वाराणसी तक की श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रहा पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति उत्तरप्रदेश के ग्राम रतनपुर थाना फूलपुर का निवासी है

उधर मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज दोपहर मिली 23 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इनमें एक 65 बर्ष की महिला और एक 45 बर्ष का पुरुष शामिल है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 235 हो गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button