सभी खबरें

भोपाल-इंदौर में Corona Peak पर, प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या हुई 55 हजार के पार, पॉजिटिविटी रेट हुआ इतना

भोपाल : मध्यप्रदेश में एक दिन में कोरोना के 9603 नए केस मिले हैं। जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 55 हजार के पार पहुंच गई है। जबकि, पॉजिटिविटी रेट 12.4% है। वहीं, 4 मौतें भी रिपोर्ट हुई हैं।

राजधानी भोपाल और इंदौर अभी भी कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है, यहां हर रोज़ रिकॉर्ड तोड़ मरीज़ मिल रहें हैं। शुक्रवार को भोपाल में नए कोरोना संक्रमितों का सबसे बड़ा आंकड़ा आया है, जब शहर में एक ही दिन में 1991 केस मिले। जिसके बाद  भोपाल में एक्टिव मरीजों की संख्या 9800 से ऊपर पहुंच गई है। 

वहीं, दूसरी तरफ इंदौर में 24 घंटे में कोरोना और भयावह हो गया। शुक्रवार रात की हेल्थ बुलेटिन में तीन मौतें बताई हैं। यहां 3169 पॉजिटिव आए हैं। एक दिन पहले इंदौर में 2838 केस आए थे।

इसके अलावा महानगर जबलपुर में भी हर दिन कोरोना ब्लास्ट हो रहा है। जबलपुर में शुक्रवार रात 740 नए केस सामने आए। तीसरी लहर में ये सबसे अधिक मामले है। इधर, ग्वालियर में सबसे कम उम्र में कोरोना से मौत हुई है। यहां पांच दिन की बच्ची की काेरोना से मौत का मामा सामने आया है। 586 कोरोना संक्रमित भी मिले हैं। एक दिन पहले ग्वालियर में 720 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसमें 89 बच्चे शामिल थे। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button