सभी खबरें

आज होगा भोपाल बंद!!ये है बड़ी वजह

आज होगा भोपाल बंद!!ये है बड़ी वजह

भोपाल:- लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतों में इजाफा को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. जिसके बाद आज कांग्रेस ने शहर बंद करने का ऐलान किया है. मंगलवार दोपहर नरेला विधानसभा क्षेत्र के प्रभात चौराहा पेट्रोल पंप पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव मनोज शुक्ला तारीक अली,तेजू जैन सहित कई कार्यकर्ताओं ने दीनदयाल वसूली केंद्र खोलकर भाजपा का विरोध किया..

कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा लगातार अपनी मनमानी कर रही है मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ गई है तो वहीं अब घरेलू बजट भी बिगाड़ा जा रहा है. गैस सिलेंडर की कीमत रविवार से बढ़कर अब ₹775 हो गई है इससे पहले ₹725 थी. कार्यकर्ताओं का कहना है कि पेट्रोल पंपों को वसूली केंद्र की तरह केंद्र एवं राज्य सरकार इस्तेमाल कर रही हैं.
 जो पेट्रोल ₹30 लीटर का है वह केंद्र एवं राज्य की टैक्स की वजह से ₹100 लीटर बिक रहा है. यह सरासर लोगों के साथ अन्याय है इसीलिए टैक्स कम किया जाना चाहिए.

 यह नेता उतरेंगे सड़कों पर :-

 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा 17 फरवरी को शहर बंद के ऐलान को सफल बनाने की अपील सभी कांग्रेस नेता कर रहे हैं आंदोलन को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा पूर्व विधायक सहित सभी पदाधिकारी सड़कों पर उतरेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button