कांग्रेस MLA ने कंगना को कहा "नाचने गाने वाली", रनौत का पलटवार, "मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं"

कांग्रेस MLA ने कंगना को कहा "नाचने गाने वाली", रनौत का पलटवार, "मैं कमर नहीं हिलाती, हड्डियां तोड़ती हूं"

मध्यप्रदेश - किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर दिल्ली में हिंसा करने वाले किसानों को आतंकवादी कहा था। इसके बाद से ही कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाया हुआ हैं। बता दे कि मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग हो रहीं हैं। जिसमें बीते दिनों कांग्रेस ने अर्चन डालने का प्रयास किया। 

सारनी में कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत की फिल्म शूटिंग रोकने पहुंचे थे। इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। इस लाठीचार्ज में और कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं। इसी घटना के विरोध में कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कलेक्टर के सामने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए। 

ज्ञापन देने के दौरान कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कंगना को नाचने गाने वाली कह दिया। पांसे ने कलेक्टर से कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं। 

अब कांग्रेस MLA सुखदेव पांसे के इस बयान पर  कंगना रनौत के इसका जमकर पलटवार किया हैं।  कंगना ने ट्वीट किया – ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं। मैं अकेली हूं, जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म करने से मना कर दिया था। इसकी वजह से पूरा ‘बालिवूडिया गैंग’ मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला, जो कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं।