सभी खबरें

तहसीलदार से बोले कांग्रेस MLA "तू जिले के लिए कचरा है, तूने भ्रष्टाचार मचा रखा है" ये है पूरा मामला 

श्योपुर : मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने तहसीलदार भरत नायक को जमकर खरी खोटी सुना डाली। विधायक अफसर से तू तड़ाक वाली भाषा पर उतर आए। MLA ने कहा, कैसा तहसीलदार है तू , तूने भ्रष्टाचार मचा रखा है श्योपुर के अंदर। तू 500- 500 रुपए में बिकने वाला तहसीलदार है। उन्होंने कहा तू बार-बार मुझे सरकार की धौंस देता है, क्या होती है सरकार जो हो सके कर लेना, मुझे जेल भेज देना, FIR दर्ज करवा देना। विधायक बाबू जंडेल यही नही रुके बल्कि जो मुँह में आता गया बोलते चले गए।

जानें क्या है पूरा मामला 

दरअसल बुधवार की रात विधायक बाबू जंडेल बाढ़ पीड़ितो से मिलते हुए बड़ौदा का भ्रमण कर रहे थे, इसी दौरान वार्ड 15 के वाशिंदों ने विधायक को बताया कि उन्हें राहत सामग्री नही मिली है। बाबू जंडेल ने जब लोगो से पूछा कि सरकारी मदद और राहत सामग्री मिलने में उन्हें कोई दिक्कत तो नही आ रही तो लोगो का जबाब था कि उन्हें तो सामग्री मिली ही नही। फिर क्या था ये बात सुन कर विधायक बाबू जंडेल आग बबूला हो गए, और वह लोगो की भीड़ लेकर रात 09 बजे तहसील कार्यालय पहुंच गए, और तहसीलदार के सामने हंगामा करने लगे। इस दौरान विधायक ने तहसीलदार को खूब खरी खोटी सुनाई। 

विधायक बाबू जंडेल ने आगे कहा कि 200 आदमियों की भीड़ मेरे साथ आई है, इनमें से एक को भी आटे का बैग नहीं मिला, बता देना कहां बांट दिया आटा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मैं भ्रष्टाचार नहीं होने दूंगा फिर भी तू ने भ्रष्टाचार मचा रखा है। कौन सा नेता है जिसके कहने पर तू भ्रष्टाचार कर रहा है। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास का लाभ भी भाजपा के लोगों के कहने पर अपात्रों को दे दिया, तुझे शर्म नहीं आती। तू लगातार मुझसे झूठ बोलता रहा कि मैंने गरीबों में आटा बंटवा दिया है। किसी को भी नहीं मिला। जिले के लिए तू कचरा है। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button