सभी खबरें

कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल का धरना खत्म, सीएम कमलनाथ पर लगाया ये गंभीर आरोप

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस के विधायक मुन्नालाल गोयल ने आज सत्तारूढ़ यानी कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। दरअसल विधायक मुन्नालाल गोयल काफी समय से सरकार से नाराज़ चल रहे थे। जिसके बाद आज वो अपनी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए। मुन्नालाल गोयल आज विधानसभा परिसर के बाहर धरने पर बैठे। हालांकि एक घंटे के बाद उन्होंने धरना खत्म कर दिया। 

शनिवार सुबह विधानसभा पहुंचे मुन्नालाल गोयल पहले परिसर के अंदर घुसने के लिए बैरिकेडिंग से कूदते हुए नजर आए। इसके बाद विधानसभा में लगी गांधी प्रतिमा पर पहुंचकर उन्होंने माल्यार्पण करने के बाद परिसर के गेट पर ही दरी बिछाकर धरने पर बैठ गए थे। 

कांग्रेस विधायक ने मांग की है कि कांग्रेस पार्टी के वचन पत्र पर सरकार को तत्काल अमल करना चाहिए। मुन्नालाल गोयल का आरोप है कि कांग्रेस जिन वचन पत्रों के सहारे सत्ता पर काबिज हुई है, उन वचनों पर अमल नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत नाराजगी है जो कांग्रेस का वचन पत्र पूरा नहीं होने को लेकर हैं। उन्हें मजबूर होकर विधानसभा परिसर के बाहर धरना देना पड़ रहा हैं। 

दरअसल, कांग्रेस विधायक की मांग है कि झुग्गी वासियों को जल्द से जल्द पट्टा दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के 112 झुग्गी वासियों को कांग्रेस के वचन पत्र पर अमल का इंतजार हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस मामले को 6 महीने बीत गए है, लेकिन सरकार ने इस मामले पर कोई कदम नहीं उठाया हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले को लेकर सीएम कमलनाथ को कई बार वो पत्र लिख चुके है, लेकिन इसका भी कोई असर नहीं हुआ हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले मुन्नालाल गोयल ने कहा कि यह मामला सीधा सरकार से जुड़ा हुआ हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button