सभी खबरें

Bigg Boss 13 : आसिम की ख़ुशी का ठिकाना नहीं, फिर शो में एंट्री करेंगी हिमांशी

Bigg Boss 13 : आसिम की ख़ुशी का ठिकाना नहीं, फिर शो में एंट्री लेगीं हिमांशी

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बिग बॉस 13 के ट्रेंडिंग और मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट आसिम रिआज़ की लव स्टोरी का दी-एन्ड हिमांशी खुराना के घर के बाहर जाने से हो गया था, लेकिन जब फैमिली राउंड चल रहा था, तो सभी कंटेस्टेंट के घरवाले बिग बॉस के घर में मिलने आ रहे थे,

 

 

तभी घर की काँटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला के पति घर में आये और आसिम की जमकर क्लास ली, उन्होंने आसिम को चेतावनी दी कि, वो उनकी पत्नी से दूर रहें, वरना अच्छा नहीं होगा।

 

 

और जाते-जाते उन्होंने आसिम को ऐसी बात कही जिससे आसिम रिआज़ की ख़ुशी का ठिकाना नही, आसिम खुद इस बात का यकींन नहीं कर पा रहे थे,
शेफाली जरीवाला के पति पराग ने आसिम को कहा- हिमांशी अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर रही है और घर के बहार आपका इंतज़ार कर रही हैं.
इस बात को सुनकर आसिम शॉक्ड हो गए, और ब्लश करने लगे,

दरसल असीम शो की धमाकेदार एंट्री हिमांशी को अपना दिल दे बैठे थे. शो के दौरान उन्होंने अपने दिल की बात हिमांशी को बतायी, और कहा में आपका इंतज़ार करूंगा, उम्मीद नहीं छोड़ूगा, तब  मेरा बॉयफ्रेंड है और मैं उससे शादी करने वाली हूँ. 

 

शो में हिमांशी के जाने के बाद आसिम रो पड़े और उन्हें कई बार मिस करते नज़र आये.

शो से बाहर जाने के बाद हिमांशी भी आसिम को पूरा सपोर्ट कर रही हैं. और एक इंटरव्यू के दौरान हिमांशी ने कहा कि वो आसिम रिआज़ को बहुत पसंद करती हैं, और काफी याद भी कर रही हैं.

 

 

सूत्रों से पता चला है कि हिमांशी शो में एंट्री लेने वाली हैं, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आसिम और हिमांशी की लव-स्टोरी क्या मोड़ लेगी।
क्योकि फैंस जो इनकी जोड़ी को पसंद कर रहे थे, इस बात से काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button