सभी खबरें

Computer Baba करते है जमकर वसूली, जल्द करूंगा उन्हें बेनकाब, सरकार का मुंह होगा नीचा – Laxman Singh

  • लक्ष्मण सिंह के कंप्यूटर बाबा के खिलाफ खोल मोर्चा 
  • कंप्यूटर बाबा पर लगाए वसूली के आरोप 
  • समय आने पर बाबा को करूंगा बेनकाब – सिंह 
  • जल्द ही सरकार का मुंह होगा नीचा 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश कांग्रेस में नोकझोक की खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। इस समय जहां सीएम कमलनाथ और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तनातनी चल रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह के कंप्यूटर बाबा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। 

दरअसल कुछ दिनों पहले कंप्यूटर बाबा ने लक्ष्मण सिंह के खिलाफ बयान दिया था कि लक्ष्मण सिंह बिना कुछ सोच समझकर अनर्गल किसी बात पर बोलते हैं। उन्हें विषय का ज्ञान नहीं रहता। 

जिसके बाद अब दिग्गी राजा के भाई लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। साथ ही उनको लेकर करारा हमला भी बोला हैं। लक्ष्मण सिंह ने साफ तौर पर कहा कि बाबा के खिलाफ उनके पास कई शिकायतें हैं और समय आने पर वह उन्हें बेनकाब भी करेंगे। लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा पहले रेत खदान पर जाता है, डरा धमकाता है और उसके बाद में वसूली करता हैं। यह बात बहुत जल्दी निकलेगी और जब यह बात निकलेगी तो सरकार का ही मुंह नीचा होगा। 

लक्ष्मण सिंह ने आगे अपनी ही सरकार से सवाल करते हुए कहा कि मेरी समझ में यह नहीं आता कि सरकार को बाबा की जरूरत ही क्या पड़ी? यह अगर बाबा है तो जाकर हिमालय पर बैठकर तपस्या करें। सिंह ने आगे कहा कि अगर हमे अवैध उत्खनन रोकना है तो उसके लिए वैज्ञानिकों की जरूरत है ना कि बाबाओं की। वैज्ञानिक की बता पाएंगे कि किस तरह से नदी का संरक्षण होगा और उसे स्वच्छ किया जा सकेगा।

बता दे कि इस से पहले लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे पांच बार सांसद और तीन बार के विधायक हैं और यदि ऐसा होता तो जनता उन्हे नहीं चुनती। मेरे बारे में ऐसा कहना मेरे मतदाताओं का ही अपमान हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button