"मामा" अपनी हार को नहीं कर पा रहे है सहन, इसलिए किया जा रहा है सब कुछ – जयवर्धन सिंह

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – सोमवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने मप्र बीजेपी पर कांग्रेस के विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया। इसी बीच मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत ने बीजेपी पर विधायकों को गुरुग्राम के होटल में बंधक बनाने का आरोप भी लगाया हैं। अब इस मामले ने प्रदेश में ओर तूल पकड़ ली हैं। 

वहीं, वित्त मंत्री तरुण भनोत ने बताया की “कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री बिसाहुलाल सिंह ने हमें फोन किया और बताया कि विधायकों को गुरुग्राम के आईटीसी होटल में जबरन रखा गया है, और जाने की अनुमति नहीं दी जा रही हैं। एक विधायक का फोन आने के बाद हमारे दो मंत्री जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी गुरुग्राम के होटल में आठ विधायकों से मिलने पहुंचे थे लेकिन उन्हें होटल के अंदर जाने नहीं दिया गया। 

इस दौरान मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर भी करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को बड़ी रकम का ऑफर देकर खरीद रही थी। हालांकि हमने अपने विधायकों को होटल से बाहर निकाल लिया हैं। अब मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर कोई खतरा नहीं हैं। उन्होंने बताया कि हमारे पास 6 विधायक वापस आ चुके हैं, जबकि बाकी विधायक हमारे संपर्क में हैं।

जयवर्धन सिंह ने आगे कहा कि 'बीजेपी के पूर्व मंत्री और मुख्यमंत्री हार को सहन नहीं कर पा रहे हैं, जिसकी वजह से यह सब किया जा रहा हैं। बीजेपी के नेता नरोत्तम मिश्रा हमें वहां होटल के बाहर दिखे हैं।

Exit mobile version