सभी खबरें

सरकार के वादों को लेकर बोले मंत्री गोविंद सिंह, यह वादा नही था कि 5 महीने में सब मांगे पूरी कर देंगे

भोपाल : मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को बीजेपी लगातार घेरी हुई हैं। बीजेपी लगातार प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते आई है कि सरकार ने जो चुनाव के दौरान अपने वचन पत्र में वादे किये थे, वो अब तक सरकार ने पुरे नहीं किए हैं। पूर्व की बीजेपी सरकार ये आरोप लगाती आई है कि सरकार ने जनता के साथ धोखा किया हैं। 

सरकार के वादों को लेकर उठ रहे सवालों पर अब कांग्रेस के मंत्री डॉ गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया हैं। मंत्री डॉ गोविंद सिंह का कहना है कि सरकार 5 सालों के लिए बनी हैं। हम कही नहीं जा रहे हैं। जो वादा हमने किया था उसको पूरा करना हमारा काम हैं। उन्होंने कहा की यह वादा नही था कि 5 महीने में सब मांगे पूरी कर देंगे। 

इस दौरान उन्होंने पूर्व बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि किस हाल में प्रदेश हमे मिला है यह सब जानते हैं। आज अगर सबकी मांगे मान लेंगे तो फिर प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था ठप्प हो जाएगी। हम निवेदन करते है धैर्य रखें सरकार वादा पूरा करेगी। 

इसके अलावा जब दो नगर निगम बटवारे को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी का काम सिर्फ विरोध करना हैं। इनका चाहते है कि चिट भी इनका हो और पट्ट भी इनका हो। उन्होंने कहा कि सरकार को इस बात से फर्क नहीं पड़ता। मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी देश को बाटना चाहती है ये देश के टुकड़े करना चाहती हैं। 

उन्होंने कहा कि जब Parliament Assembly का चुनाव ऐसे होता है तो निगम चुनाव भी ऐसे हो तो इसमें कैसा विरोध? 

वहीं, सिंधिया के साथ अमित शाह के पोस्टर पर गोविंद सिंह ने कहा कि यह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का काम हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rss) का नाम होना चाहिए राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button