सभी खबरें

"हाथी" पर सवार हुई कांग्रेस की सवारी, टिकट न मिलने से नाराज़ पूर्व मंत्री ने छोड़ा "हाथ"

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – इतिहास में यह पहला मौका है जब एमपी (MP) की 28 सीटों पर उपचुनाव (By Election) होने जा रहे हैं। लेकिन उस से पहले प्रदेश की राजनीति में हलचल तेज़ हैं। इसके साथ ही दल बदलू का खेल भी अपने चरम पर हैं। कोई कांग्रेस (Congress) छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहा है तो कोई भाजपा (BJP) छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम रहा हैं।

इसी बीच कांग्रेस (Congress) को एक और बड़ा झटका लगा हैं।हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री अखंड प्रताप सिंह (Akhand Pratap Singh) ने एक बार फिर दल बदल लिया हैं। इस बार उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़कर बहुजन समाज पार्टी ज्वाइन कर ली हैं। बुधवार को उन्होंने बसपा (BSP) की सदस्यता ली। 

बसपा (BSP) की सदस्यता लेते ही पार्टी ने उन्हें बड़ा मलहरा से उम्मीदवार भी बना दिया। इसी के साथ अब बड़ा मलहरा में त्रिपक्षीय मुकाबला हो गया हैं। अब बसपा उम्मीदवार अखंड प्रताप सिंह का मुकाबला बीजेपी के प्रदुम्न सिंह लोधी (Pradhuman Singh Tomar) और कांग्रेस के रामसिंया भारती (Ramsiya Bharti) से होगा।

मिली जानकारी के अनुसार, अखंड प्रताप सिंह बड़ा मलहरा से कांग्रेस (Ticket) से टिकिट ना मिलने के कारण नाखुश थे और यही कारण था कि उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सदस्यता ले ली। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button