सभी खबरें

कांग्रेस प्रत्याशी की मंत्री इमरती देवी को लेकर विवादित टिप्पणी, भाजपा हुई हमलावर

मध्यप्रदेश/डबरा : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज़ होता जा रहा हैं। इसके साथ ही जैसे जैसे प्रदेश में चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बयानबाज़ी का दौर भी अपने चरम पर पहुंच रहा हैं। दोनों ही दल एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका अपने हाथों से नहीं जाने दे रहे हैं। वहीं, आए दिन नेता, मंत्रियों से अमर्यादित भाषा सुनने को मिल रही हैं। राजनेता अपनी मर्यादा भूलकर एक दूसरे के खिलाफ बिना सोचें समझे बयान दे रहे हैं।

इसी बीच डबरा विधानसभा सीट (Dabra Assembly Seat) से उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Suresh Raje) ने मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) पर विवादास्पद बयान देकर एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया हैं।

दरअसल, शनिवार को पत्रकारों (Reporter's) से चर्चा करते हुए सुरेश राजे के बोल बिगड़ गए। उन्होंने इमरती देवी को घेरने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने कहा कि क्या 10 साल में कभी आपने उनके पति (Husband) को देखा हैं। कभी उनके पति की फोटो आपने देखी हैं। पति बहुत सम्मानजनक पद होता हैं। कम से कम उनको उनके बारे में जानकारी तो देना चाहिए।

बता दे कि पत्रकारो ने उनसे पूछा था कि उनकी इमरती देवी (Imarti Devi) से क्या रिश्तेदारी है, जिसपर उन्होंने ये जवाब दिया। सुरेश राजे के इस बयान पर बवाल मचा हुआ हैं। भाजपा (BJP) लगातार इस मामले को लेकर हमलावर हैं। साथ ही सुरेश राजे से माफी मांगने की मांग कर रहीं हैं। 

इधर, इमरती देवी ने भी सुरेश राजे (Suresh Raje) के इस बयान पर पलटवार किया हैं। उन्होंने कहा कि अगर अपनी पत्नी के साथ फोटो खिचवाये हो तो व्हाट्सएप (WhatsApp) पर डाल दें। जो इस तरह की हलकी और गन्दी बातें करते हैं वो राजनीतिक लोग नहीं होते। जो लोग नीचता की बात करते हैं वो राजनेता बन ही नहीं सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button