रतलाम:- कांग्रेस और भाजपा ने मिलाया हाथ,कोरोना से जीतेंगे साथ!

रतलाम:- कांग्रेस और भाजपा ने मिलाया हाथ,कोरोना से जीतेंगे साथ!

रतलाम:- कांग्रेस और भाजपा ने मिलाया हाथ,कोरोना से जीतेंगे साथ!

 

रतलाम :- मध्य प्रदेश पर कोरोना का कहर चरम पर है. ऐसे में कई हाथ मदद के लिए सामने आए हैं.

 वही अब भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने सभी राजनैतिक रंजिशें भुलाकर एक साथ आए हैं.

ऐसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में भी देखने को मिला, जहां कांग्रेस अध्यक्ष बीजेपी विधायकों के काम को सराहते नजर आए.

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल:-

 रतलाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जावरा में कांग्रेस नगर अध्यक्ष कुटुबुद्दीन सैफ सड़क पर बीजेपी विधायक के सामने हाथ जोडकर उन्हें धन्यवाद देते नजर आए. उन्होंने कहा कि इस आपात स्थिति में जावरा विधायक का काम सराहनीय है... तो वहीं कई भाजपा नेताओं ने भी कांग्रेस के नेताओं के कार्यों की सराहना की.

 

 

 साथ मिलकर कोरोना से जंग जीतेंगे :-

 अब मध्य प्रदेश के नेताओं ने भी ठान लिया है कि हम साथ मिलकर कोरोना की महामारी से जीतेंगे.

कांग्रेस नेता से इस बारे में चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि आपदा की इस स्थिति में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों के विधायक लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दो विधायक मनोज चांवला और हर्ष गहलोत, बीजेपी विधायकों चेतन कश्यप व राजेंद्र पांडे के साथ मिलकर जनता की सेवा में लगे हुए हैं.

 शहर में लगेंगे ऑक्सीजन प्लांट :-

वहीं बीजेपी विधायक राजेंद्र पांडे ने आलौट से कांग्रेस विधायक मनोज चांवला के काम की सराहना की. वह बोले कि इस आपदा में उनकी ओर से 11 लाख रुपए का सहयोग किया गया. इससे जनता के इलाज में मदद मिली.. उन्होंने यह बात भी कही कि अब शहर में बहुत जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट लगेंगे.