सभी खबरें

Lock Down को लेकर CM शिवराज का बड़ा बयान, दिए ये संकेत

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – देश सहित प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा हैं। बीते कई दिनों से एक बार फिर देश-प्रदेश में कोरोना के मामलों में तेज़ी नज़र आई हैं। जिसके बाद केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की शिवराज सरकार हरकत में आ गई हैं।

इसी बीच मंगलवार को पीएम मोदी ने अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक ली। जिसमें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। 

बैठक के बाद सीएम शिवराज का बड़ा बयान सामने आया। सीएम शिवराज ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की, यह प्रसन्नता और गर्व का विषय हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना महामारी में से निपटने में जल्दी से वैक्सीन आ जाए और बहुत जल्दी वैक्सीन आने की संभावना है, ह्यूमन ट्रायल भी शुरू हो गए हैं। 

लेकिन वैक्सिंग भी आ जाए तो हम को ढिलाई बिल्कुल नहीं रखनी है क्योंकि कोरोना से बचने का सशक्त माध्यम मास्क लगाना है, इसलिए मास्क लगाए रखें दूरी बनाए रखें। 

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने भी और मैं भी अपनी जनता से निवेदन करना चाहता हूं, स्वयं भी मास्क लगाएं और किसी ने मास्क नहीं लगाया है तो उनको सझाइश दे। वहीं, मध्यप्रदेश में दोबारा लॉक डाउन को लेकर भी सीएम शिवराज ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि मध्यप्रदेश में कोई लॉकडाउन नहीं होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button