सभी खबरें

CM व्यस्त, मुलाकात निरस्त….दिग्गी राजा बोले, बताए दे रहा हूं शिवराज जी, महंगा पड़ेगा आपको ये बर्ताव 

भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह चार जिलों में प्रभावित क्षेत्रों के किसान और गांव वालों की समस्या को लेकर सीएम शिवराज से मुलाकात करना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने सीएम शिवराज को एक पत्र भी लिखा था। जिसमें कहा था कि टेम और सुठालिया परियोजना में हजारों एकड़ जमीन पानी में डूबी हुई है। जबकि प्रभावित परिवारों के किसान को बहुत कम मुआवजा दिया जा रहा है। इस सिलसिले में आपसे मिलना चाहता हूं।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आने के बाद दिग्विजय सिंह ने चेतावनी दी थी के यदि मिलने का समय नहीं दिया गया तो वो मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे साथ ही धरने पर बैठेंगे। इसी बीच पूर्व सीएम व किसानों की जायज मांग को देखते हुए सरकार झुकी और पूर्व मुख्यमंत्री को मिलने के लिए कल यानी 21 जनवरी को सुबह 11:15 बजे का समय दिया। 

लेकिन, अब सीएम शिवराज की मुलाकात कल नहीं होगी, क्योंकि इस मुलाकात को निरस्त कर दिया गया है। सीएम शिवराज के कार्यालय से मुलाकात से इंकार करने पर दिग्विजय सिंह भड़क गए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए सीएम शिवराज कर जमकर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब मैं तो उनके घर के सामने धरने पर कल 21 जनवरी को सुबह सवा ग्यारह बजे (11:15 बजे) बैठूंगा, नहीं मिलेंगे, तो मुझे ऐतराज नहीं, मैं वहीं बैठूंगा। गिरफ्तार करना है गिरफ्तार कर लीजिए लेकिन इस प्रकार का बर्ताव आपको महंगा पड़ेगा बताए दे रहा हूँ शिवराज सिंह जी।”

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री के पास डूब में आने वाले किसानों से मिलने का समय नहीं है। उनके पास भूतपूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान राज्यसभा सांसद से मिलने का समय नहीं है। डेढ़ महीने से इंतजार करने के बाद उनके कार्यालय ने मुझे कल 21 जनवरी 2022 को सवा ग्यारह बजे (11:15 बजे) उनके निवास स्थान पर मिलने का समय दिया और आज मुझे सूचना दी गई है कि वे मुझसे नहीं मिलेंगे, व्यस्त हैं।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने किसानों की समस्या को लेकर शिवराज सिंह से मिलने का समय मांगा था, साथ ही चेतावनी भी दी थी के अगर 20 जनवरी तक समय नहीं मिला तो वो  21 तारीख को धरने पर बैठेंगे। दिग्विजय सिंह की तरफ से दी गई चेतावनी के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की तरफ से पूर्व CM को 21 जनवरी सुबह 11:15 बजे का समय दिया गया था, लेकिन अब ये मुलाकात नहीं होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button