JABALPUR- पनागर विधानसभा में चला CAA के समर्थन में जागरूकता अभियान

शैलजाकान्त मिश्रा /

 नागरिकता संशोधन कानून(CAA) को लेकर बीजेपी(BJP) देश – प्रदेश में जन जागरूक रैली कर रही है। जन जागरूक रैली के तहत बीजेपी  लोगों को इस कानून के बारे में समझाने की कोशिश कर रहीं है। इसी सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह भी आम सभाओं के माध्यम से लोगों को सीएए के बारे में जागरूक कर रहे हैं। इस परिपेक्ष्य में गृहमंत्री अमित शाह ( AMIT SHAH)ने मध्यप्रदेश के जबलपुर में रैली कर चुके हैं।

राजधानी सहित प्रदेश भर में चल रहा है जागरूकता कार्यक्रम
 भोपाल में वकीलों ने इस कानून के समर्थन में मार्च निकाला।  बता दे कि राष्ट्रभक्त अधिवक्ता परिषद नें इस मार्च की अगुआई की। वकीलों ने नागरिकता कानून को राष्ट्र हित में बताते हुए इसका स्‍वागत किया हैं। साथ ही जन जागरण करने का फैसला लिया है। वकीलों की मानें तो जब तक ये कानून राज्य में लागू करनें की मांग की।

JABALPUR -पनागर विधानसभा में चला सीएए के समर्थन में जागरूकता अभियान

पनागर(PANAGAR) विधानसभा के कोसमघाट,बल्वारा,जमुनिया और हिनैतिया में सीएए के पक्ष में जागरूकता अभियान डोर टू डोर अभियान चलाया गया। इस अभियान का नेतृत्व हर्ष तिवारी(HARSH TIWARI) ने किया, उन्होनें बताया कि नागरिकता संशोधन के तहत यहां के किसी नागरिक की नागरिकता छीनी नहीं जा रही है,

यह कानून केवल पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यक समुदाय के पीड़ित लोगों को नागरिकता देने के उद्देंश्य से लागू किया गया है। उन्होनें बताया कि विपक्ष इस कानून पर गलत जानकारियां लोगों तक पहुंचा रहा है। साथ ही उन्होनें लोगों से इस कानून पर उनकी राय भी जानी ।

Exit mobile version